Wednesday 14 March 2018

Donnaforex - वैश्विक - प्राइम कराधान


जब एक फर्म प्राइमग्लोबल में सदस्यता में प्रवेश करता है, तो वे रिश्तों और लाभों के एक विशाल और शक्तिशाली सेट पर दरवाजा खोलते हैं। यह अवलोकन अनुभाग आपको पर्दे के पीछे एक तिरछी नज़र देता है कि कुछ तरीके लेखांकन दुनिया में हर दूसरे संघ से भिन्न हैं और कुछ कारणों से हम क्यों बढ़ते रहते हैं और हमारे प्रत्येक सदस्य और उनके ग्राहकों को मूल्य जोड़ते हैं, हर दिन। प्राइमग्लोबल एक अनोखी वातावरण प्रदान करता है जिसके माध्यम से विभिन्न पृष्ठभूमि वाले उच्च-गुणवत्ता वाली कंपनियां अपने स्वयं के सामान्य लक्ष्यों के साथ मिलकर काम कर सकती हैं। नए अवसरों की मांग करने वाली बड़ी कंपनियों में बढ़ने वाली छोटी कंपनियों से, प्राइमग्लोबल के पास दुनिया भर में प्रत्येक फर्म के लिए कुछ है। रेमण्ड डब्ल्यू बुएहलर, जूनियर प्रेसिडेंट एएमपी सीईओ, श्नाइडर डाउन एम्प कं। (पिट्सबर्ग, पीए, यूएसए) त्वरित प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद वास्तव में शनिवार को भी मुझे जवाब देने वाले लोगों को देखकर बहुत आश्चर्यचकित यह वास्तव में एक बहुत अच्छा ग्राहक संबंध है जो आपने मेरे साथ स्थापित किया है। जीपीटी को चुनने के लिए मुझे खुशी है आप बहुत मदद के हैं और आपके धैर्य की सराहना करते हैं। मैं जीपीटी सेवाओं से प्रभावित हूं और निश्चित रूप से आपके साथ लंबे समय के रिश्ते के लिए उत्सुक हूं। मैं पूरे दिल से आपको अपने दोस्तों से सलाह दूंगा अपनी शीघ्र सहायता और सहायता की सराहना करें खुशी है कि मैंने अपनी सेवाओं को जीपीटी लेने में सही विकल्प बना लिया है आपकी सभी कर की जरूरतों के लिए एक स्टॉप शॉप है आपके व्यक्तिगत, कॉर्पोरेट और पेरोल करों की योजना और फाइल करने के विशेषज्ञ हैं। इसकी एक जगह है जहां आप डब्ल्यू 4 दस्तावेज़, टैक्स ऑडिट में संशोधन रिटर्न दाखिल और प्रतिनिधित्व, अनुमानित करों का भुगतान, एफबीएआर, एफएटीएए और यहां तक ​​कि भारतीय टैक्स रिटर्न में सहायता प्राप्त कर सकते हैं। जीपीटी प्रत्येक ग्राहक को मानता है और अपनी कर की जरूरतों को समझता है और ग्राहकों को अधिकतम कर लाभ सुनिश्चित करने के लिए दृष्टिकोण और समाधान को अनुकूलित करता है।

No comments:

Post a Comment