Thursday 1 March 2018

ईए - समीक्षा - विदेशी मुद्रा


आरईवी व्यापारी प्रो मैं लंबे समय तक कचरा के इस टुकड़े पर यहां और न ही अन्य समीक्षा साइटों पर वापस लौट आया हूं। मैंने कुछ महीनों तक इस गंदगी का इस्तेमाल करना बंद कर दिया है, और मैंने इसके साथ क्या किया है, इसकी साप्ताहिक प्रदर्शन की समीक्षा के लिए सिर्फ ट्रेस अलर्ट सेट किया गया है तुम्हें पता है, यह वास्तव में एक वर्ष के बाद से मैं खरीदा, बकवास का यह टुकड़ा मुझे अपना मूल्य वापस भुगतान करने के लिए मुझे कभी नहीं कर रहा हूँ अफसोस है कि मैं यहाँ से नकारात्मक समीक्षा नहीं सुना था, और मैं निश्चित रूप से शुरुआत से पता है कि मैं मुझे घबराहट है, हालांकि, मुझे यह देखने में खुशी है कि बहुत सारे लोग और व्यापारी मेरे पीछे चलते रहते हैं। Pls। अपनी किस्मत का प्रयास न करें या आप एक ही विक्रेता से ईए के बाकी हिस्सों पर भरोसा करते हैं, यहां उन नकारात्मक समीक्षाओं को याद करते हैं या कुछ कारणों से यहां आती है, यह कह रहा है: लहरों के बिना कभी हवा नहीं आती है सबसे खराब चीज जो मैं देख सकता हूं बिक्री एजेंट अब और दिन अपने मेलिंग लिस्ट को इस मेलिंग सूची में 99 99 सटीक बताते हैं, इस विक्रेता 8217 के उत्पादों पर, मुझे कभी भी यह एजेंट पूछने का मौका मिला है अगर वह जानता है कि यह विक्रेता एक स्कैमर है, तो उसने कहा, ओह, जहां तक ​​मुझे पता है , वह स्कैमर से बहुत दूर है तो मैं फिर से सोच रहा हूं, जैसे कि वह जानता है, अपनी आँखें और कानों से, वह कभी भी इन नकारात्मक समीक्षाओं को पार नहीं कर पाये हैं या बीच में कोई सौदेबाजी होती है, कोई भी बात नहीं, लोग, जब आपकी पॉकेट ने उस बड़े को फेंक दिया, आप एक और पीड़ित हो सकते हैं, या आप एक हैं, मुझे यकीन नहीं है कि विक्रेता खुद यहां भी देख रहा है, लेकिन अगर वह असली व्यापारिक व्यक्ति हमेशा उसकी प्रतिष्ठा का बचाव करता है, तो मुझे पूरा यकीन है कि वह कुछ करेगा, दुर्भाग्य से नहीं। चीयर्स, दोस्तों, अपने पैसे और अपने दिल का आनंद लें 8230 रेंट (10) विविध सामान के बारे में यादृच्छिक विचार, आम तौर पर किसी विशेष ईए से संबंधित नहीं है समीक्षा (9) एक ईए की पूरी समीक्षा की सुविधा वाले लेख जीवित खाते पर लाइव फॉरवर्ड टेस्ट (23) ईएएस का परीक्षण किया गया पुरानी समीक्षा (10) eareview. net से पहले लिखा प्राचीन लेख एक सहबद्ध साइट बन गए सेवानिवृत्त फॉरवर्ड टेस्ट (36) फॉरवर्ड टेस्ट (5) ईएएस फॉरवर्ड टेस्टिंग में। सॉफ्टवेयर (7) हाल के पोस्ट सोशल नेटवर्किंग विदेशी मुद्रा व्यापार आपके शुरुआती जमा से अधिक के नुकसान के जोखिम को शामिल कर सकते हैं। यह सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है और आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह मांगने में शामिल जोखिमों को समझें। विदेशी मुद्रा खातों में आमतौर पर विभिन्न उपायों का लाभ उठाने की पेशकश होती है और उनकी ऊंची लाभ क्षमता समान रूप से उच्च स्तर के जोखिम से संतुलित होती है। आपको खोने के लिए तैयार किए जाने से ज्यादा जोखिम नहीं होना चाहिए और आपको ध्यान से अपने व्यापारिक अनुभव को ध्यान में रखना चाहिए। पिछले प्रदर्शन और सिम्युलेटेड परिणाम भविष्य के प्रदर्शन का जरूरी संकेत नहीं हैं। इस साइट पर सभी सामग्री लेखक की एकमात्र राय का प्रतिनिधित्व करती है और इसके पृष्ठों में वर्णित किसी भी उत्पाद को खरीदने के लिए एक व्यक्त सिफारिश नहीं है। यह वेबसाइट आपके अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है। अच्छी तरह से आप इस के साथ ठीक लगता है, लेकिन आप अगर आप चाहें तो ऑप्ट-आउट कर सकते हैं। Read moreExpert Advisor Top 8211 लाइव फॉरवर्ड प्रदर्शन की तुलना करें यह पृष्ठ सभी को अपने व्यापार शैली के अनुकूल सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोट के लाइव परिणामों को खोजने और प्राप्त करने में सहायता करने के लिए है । प्रदर्शन का विश्लेषण और अनुक्रमित किया जाता है जिस तरह से एक उचित समय सीमा में इसे शीर्ष पर लाने के लिए सर्वोत्तम ट्रेडिंग सिस्टम पर अनुमति देता है 8211 कृपया अधिक जानकारी के लिए तालिका के नीचे विवरण देखें। इस पृष्ठ पर सभी विशेषज्ञ सलाहकार लाइव खातों पर चल रहे हैं कॉलम शीर्षकों का संक्षिप्त विवरण परीक्षा में सप्ताह 8211 आत्म व्याख्यात्मक। कुल लाभ 8211 जमा की राशि के संबंध में गणना की गई कुल राशि (ज्यादातर मामलों में, यह 8217ll सिर्फ प्रारंभिक जमा होगी) बंद पिप्स 81111 कुल ट्रेडों की कुल संख्या, जो कि बंद थे, सभी एपॉल्स द्वारा एहसास हुआ। कृपया ध्यान दें कि इसमें फ्लोटिंग पीिप्स की संख्या शामिल नहीं है जो कि किसी भी खुले ट्रेडों का परिणाम हो सकता है। माई फेक्सबुक द्वारा गणना मासिक वापसी संख्या 8211 औसत जीतने वाला व्यापार औसत खोने व्यापार को विभाजित करके जोखिम इनाम अनुपात 8211 की गणना की गई। एक सकारात्मक परिणाम के साथ ट्रेडों का प्रतिशत 8211 जीतना। मैक्स बंद कर दिया 8211 अधिकतम 8220realized8221 drawdown, जिसका मतलब है कि खाता जीवनकाल के दौरान कभी भी सबसे बड़ा गिरावट आई। कृपया ध्यान दें कि यह इक्विटी को ध्यान में नहीं लेता है, अतः 8220 अन्वेषित 8221 फ्लोटिंग मुनाफे से ड्रॉडाउन खाते में नहीं लिया जाता है। असल में, यह 8217 रुपये माइ फक्सबुक द्वारा गणना की गई बकाया राशि, शेष शिखर और निम्नतम निम्न तल के बीच सबसे बड़ा अंतर है। मैक्स ड्रॉडाउन (फ्लोटिंग) 8211 ऊपर बंद क्लोज़ ड्राडाउन के विपरीत, इसमें फ्लोटिंग (अचेतन) ड्रॉडाउन भी शामिल हैं, इसलिए कुछ मामलों में यह समकक्ष से बड़ा होगा, विशेष रूप से ग्रिड, मार्टिंगेल और होल्ड-एंड ईएएस के लिए। अधिकतम फ्लोटिंग ड्रॉडाउन पिप्स 8211 में पीटीएस में फ्लोटिंग नकारात्मक मुनाफे का अधिकतम दर्ज मूल्य है। औसतन ट्रेड प्रति दिन 8211 प्रति दिन औसत कारोबार की संख्या। स्वाभाविक रूप से, गणना में केवल ट्रेडिंग दिवस शामिल हैं, सप्ताहांत को बाहर रखा गया है। लाभ कारक 8211 सभी सकारात्मक ट्रेडों का योग सभी नकारात्मक ट्रेडों के योग से विभाजित है। 1 के नीचे एक लाभ का मतलब है कि सिस्टम वर्तमान में लाभदायक नहीं है, जिसे अन्य आंकड़ों से आसानी से दिखाई देना चाहिए। Birt8217s सूचकांक 8211 मेरी खुद की एक प्रदर्शन सूचकांक एक Sortino अनुपात के आधार पर एक साप्ताहिक अवधि पर गणना, लेकिन यह भी प्रणाली जीवनकाल और फ्लोटिंग drawdown फैक्टरिंग इसकी गणना के बारे में अधिक विवरण उपलब्ध हैं। कृपया ध्यान दें कि यह काम प्रगति पर 8217 और समय के रूप में बदल जाने की संभावना है और इसकी संभावित खामियां मनाई जा रही हैं। बैलेंस चार्ट 8211 यह एक बहुत स्पष्ट है। आवृत्ति अपडेट सिस्टम विवरण हर 30 मिनट में एक बार अपडेट होते हैं। शेष चार्ट छवियों और Birt8217 के सूचकांक आंकड़े प्रति दिन 4 बार अपडेट किए जाते हैं। सामान्य जानकारी यह पृष्ठ सिग्नल सेवाओं के साथ-साथ विशेषज्ञ सलाहकारों की एक विस्तृत सरणी को लगातार विकसित और सूचीबद्ध करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। उन प्रणालियों की कोई सीमा नहीं है जो इसे यहां बनाएंगे। यहां तक ​​कि अगर कोई ईए मेरी समीक्षा की सूची पर है तो यह अभी भी यहां दिखाई दे सकता है मैं उन सभी सिस्टमों को खरीदने से पहले अपनी उचित परिश्रम करने की सलाह देता हूं जो पूरी तरह से समीक्षा नहीं की गई हैं। एक सामान्य नियम के रूप में, मैं सिस्टम बंद कर दूँगा जो कि 50 से अधिक के ड्रॉडाउन तक पहुंचता है, लेकिन मैं अन्य कारकों के आधार पर अपवाद बना सकता हूं और उन्हें पहले या बाद में रोक सकता हूं। यहां तक ​​कि जमीन के लिए, मैं 5 मासिक रिटर्न और प्रत्येक सिस्टम के लिए ड्रॉडाउन के रूप में अधिकतम 20 को लक्षित करने का प्रयास कर रहा हूं, लेकिन उस 8217 के ज्यादातर अनुमानों का अनुमान है और यह निश्चित रूप से बेतहाशा रूप से अलग होगा। हे ब्रिट, विदेशी मुद्रा बॉट्स की आपकी 8216 लीग टेबल 8217 कमाल है नौसिखिया से कुछ सवाल कृपया 1) आंकड़े (संतुलन, कुल लाभ, मासिक लाभ आदि) सॉफ़्टवेयर की किसी भी लागत की लागत, या ट्रेडों में शामिल किसी भी लागत को ध्यान में रखते हैं (यानी इन लाभ नेट या सकल हैं) 2 ) 8216 बैलेंस 8217 चार्ट और समग्र लाभ के आंकड़ों को देखते हुए, यह स्पष्ट है कि कुछ बॉट कुछ समय पहले बहुत अच्छी तरह से चला था, लेकिन बाद से पानी (या मूल्य में गिरावट) को घूमता है मुझे आश्चर्य है कि क्या यह कुछ मानकीकृत मध्यम अवधि 8216gain8217 में डाल रहा है (i. e. मासिक प्रतिशत के अतिरिक्त)। शायद एक कॉलम दिखाता है कि पिछले 12 महीनों में कैसे बॉट्स ने प्रदर्शन किया है 3) क्या बॉट्स को अपना कोडलोग्रोधिम अपडेट अपडेट किया जाता है यदि नहीं, तो यह सुझाव दे सकता है कि उनकी प्रभावशीलता समय के साथ फीका हो जाएगी (बिन्दु 2 अधिक प्रासंगिक बना रही है) किसी भी उत्तर के लिए धन्यवाद एक बॉट का 8216 कामकाजी जीवनकाल 8217 क्या है। 6 दिसंबर, 2015 (1 साल पहले) स्टीव द्वारा 16 दिसंबर, 2015 (1 साल पहले) के द्वारा लिखी गई सबसे बेहतरीन ईए बात क्या है, उदाहरण के लिए केल्टनर प्रो, इस पृष्ठ पर 37549 बंद पििप्स दिखाए गए हैं। MyFxbook पृष्ठ पर, यह 4106 pips दिखाता है मेरा मानना ​​है कि उसी समय की अवधि 8217 है। मैं डॉन 8217 टी विसंगति को समझता हूं। 17 दिसंबर, 2015 (1 साल पहले) बिर्ट द्वारा लिखित धन्यवाद 94 में मुझे क्या याद आ रहा है 6 महीने पहले अधिकांश परीक्षण बंद किए गए थे और मैंने डेमो खातों में से कुछ आगे के परीक्षणों को पलायन करना शुरू कर दिया और इस पेज को एक नया फॉर्मूला और प्रारूप लेकिन वास्तव में इसे खत्म करने के लिए कभी नहीं मिला यह आंकड़ा निश्चित रूप से गलत है, शायद myfxbook API में कुछ बदलाव के कारण। मुझे उम्मीद है कि अन्य लोगों में से कई के पास पीप गलत है I

No comments:

Post a Comment